Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Tragedy Inspirational

3  

Brijlala Rohan

Tragedy Inspirational

जो लिखना था वो लिख दिया ---

जो लिखना था वो लिख दिया ---

1 min
299


जो लिखना था वो लिख दिया !

देखना अब आपको है कि ये

तुम्हारे दिल पे कितना दस्तक दी !

जो समझाना था वो सहेज दी 

अपनी लेखनी से मैंने!

अब खुलासा आपको करना है कि

ये कितना असरदार रहा !

जो बोलना था वो बोल दिया शब्द ने मेरे

अब भाँपना आपको है कि

ये कितना भावनात्मक रहा !

क्रांति की बीज बो दी कलम ने मेरे !

अब देखनी आपकी मर्जी है कि

आप इसे उगाएंगें या उलाहेंगें!

मुक्ति की मशाल जला दी मैंने

अब देखना है कि आप मुकाबले के लिए कितना मुकाबिल हैं !

अब समय और समस्या से मुकाबला कीजिए समाधान देखनी है हमें !

जो लिखना था वो लिख दिया मैंनें !


Rate this content
Log in