Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rahulkumar Chaudhary

Drama Tragedy Action

4  

Rahulkumar Chaudhary

Drama Tragedy Action

जिंदगी को बस ऐसे ही जियो

जिंदगी को बस ऐसे ही जियो

1 min
265


इक अजीब सी उलझी हुई,

पहेली है ये ज़िंदगी,

कभी सबके साथ तो कभी,

निरी अकेली है ये ज़िंदगी,

अगर देती भी है कुछ,

तो कुछ ले भी लेती है,

जन्नत सी लगती है कभी,

तो कभी जहन्नुम बन जाती है,

कभी गैरों को करीब लाती है,

तो कभी अपनों को दूर कर जाती है,

कभी अजनबी चेहरे आंखों में बस जाते हैं,

कभी अपने भी यहां नज़र से उतर जाते हैं,

कभी ये बेहद परेशान करती है,

कभी होंठों पर मुस्कान बन उभरती है,

ज़िंदगी महज़ सांसों का खेल नहीं,

ज़िंदगी फकत दिलों का मेल नहीं,

ज़िंदगी क्यों समझ में आती नहीं,

ये क्यों कभी कुछ समझाती नहीं,

इससे मिले हुए ज़ख्मों को,

बस दिन रात सिये जाता हूं,

कभी खुशियों के जाम,

तो कभी ज़हर के घूंट पीये जाता हूं,

मैं ज़िंदगी को बस यूं ही,

बेवजह जीए जाता हूं..!!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama