Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Soni Gupta

Inspirational

3  

Soni Gupta

Inspirational

जीतने की ज़िद

जीतने की ज़िद

1 min
395


जीतने की ज़िद

इस कोरोना काल से

सारी दुनिया बेहाल है I

कैसा बना यह काल है

पर जीतने की ज़िद हमारी है I


बदल दी दुनिया इसने सारी

चारों ओर मचा यह

भयंकर बबाल है I 

पर जीतने की ज़िद का सवाल है I


माना यह महामारी

हम पर बहुत भारी है

परन्तु इस महामारी से

जीतने की ज़िद हमारी है I


कोरोना से जंग जीतने

की पूरी अब तैयारी है

कोरोना की बीमारी से

जूझ रहा पूरा जहान है I

इसलिए इस महामारी से

जीतने की ज़िद हमारी है I


मदद को आगे आ रहे

कई दानवीर हैं

जिन्होंने किया महादान

याद रखेगा उन्हें

हमारा पूरा हिन्दुस्तान I

इसलिए जीतने की ज़िद हमारी है I


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational