Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

जागो इनसान

जागो इनसान

1 min
361


डर के मारे तुम ना भागो

सुख दुःख झेलो इंसान जागो !


अपना साहस बुलाले वापस

जमावो शक्ति मिलेगी मुक्ति !


दफ़न करो तुम अपने दर्द को

जगाओ अपने अंदर की मर्द को !


अर्थी उठावो अपने घमो का

चिता जालावो अपनी चिंता का !


गोली मारो दुनियाकी बातों का

होली मनावो अपने हिम्मत का !


जल्दबाज़ी से कुछना चलेगा

सबर करेगा तो सब कुछ मिलेगा !


अभी हुआ जो अभी छोड़ दे

जीने की तू राह मोड़ दे !


भूल जा भैया पुरानी बातें

और भी है कुछ दिन और रातें !


आँखों को आसूं में न दबावों

कष्ट की कष्टी से भगवान् को बुलावो !


प्रहार कर तू अपने हार पर

जीत के दिखा कठिनाई पार कर !


हद है तेरा नीला आसमान

आगे बढ़ पूरे कर अरमान !


Rate this content
Log in