Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Deepika Sharma narayan

Others

4.0  

Deepika Sharma narayan

Others

होली

होली

1 min
321


ऐसी होली आज मनाऊं, प्रेम के रंग में मैं रंग जाऊं।

अधरों से तेरे लाल चुराऊं, प्रीत का रंग चहुं ओर फैलाऊं।

आज ओ कान्हा तेरे रंग में, तेरी राधा मैं बन जाऊं।

ऐसी होली आज मनाऊं...


पीत रंग में मिला केसरिया, प्रेम में तेरे मैं पग जाऊं।

ऐसी होली आज मनाऊं...


श्याम वर्ण में मिलकर कान्हा, तुझमें ही मैं गुम हो जाऊं,

तुझमें शामिल हो कर कृष्णा, आज मैं भी "तू" हो जाऊं।

ऐसी होली आज मनाऊं..प्रेम के रंग में मैं रंग जाऊं।



Rate this content
Log in