Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

J P Raghuwanshi

Inspirational

4  

J P Raghuwanshi

Inspirational

ЁЯМ╗ЁЯМ╝ЁЯМ║"рд╣реЛрд▓реА"ЁЯМ║ЁЯМ╝ЁЯМ╗

ЁЯМ╗ЁЯМ╝ЁЯМ║"рд╣реЛрд▓реА"ЁЯМ║ЁЯМ╝ЁЯМ╗

1 min
461


рд╣реЛрд▓реА рдХреЗ рд░рдВрдЧ рдирдпреЗ,

рдордирднрд╛рд╡рди, рдлрд╛рдЧреБрди рдЖрдпреЛрдВ рд░реЗред


рдЬреИрд╕реЗ рд╣реА рдлрд╛рдЧреБрди рдорд╣реАрдирд╛ рдЖрд╡реЗрдВ,

рдореМрд╕рдо рдмрджрд▓реЗ, рдорди рд╣рд░рд╖рд╛рд╡реЗрдВред

рд╡рд╛рд╕рдВрддреА рд░рдВрдЧ рдирдпреЗ,

рдордирднрд╛рд╡рди,рдлрд╛рдЧреБрди рдЖрдпреЛ рд░реЗред

рд╣реЛрд▓реА-----------


рдХрд╛рдиреНрд╣рд╛ рдХреЗ рд╕рдВрдЧ рдЦреЗрд▓реЗ рд╣реЛрд▓реАред

рд░рд╛рдзрд╛,рд░реВрдХрдорди рд╕рдВрдЧ рд╕рд╣реЗрд▓реАред

рд░рдВрдЧ рдЧреБрд▓рд╛рдм рдирдпреЗ,

рдордирднрд╛рд╡рди, рдлрд╛рдЧреБрди рдЖрдпреЛрдВ рд░реЗред

рд╣реЛрд▓реА----------


рдЕрдм рддреЛ рд▓реЗ рд▓рдИ рд╣реИрдВ рдкрд┐рдЪрдХрд╛рд░реА,

рдХрд╛рдиреНрд╣рд╛ рдиреЗ рднрд░ рд╕рдЦрд┐рдпреЛрдВ рдкреИ рдорд╛рд░реАред

рд╕рдмрдХреЗ рд╣реИрдВ рднрд╛рдЧреНрдп рдЬрдЧреЗ,

рдордирднрд╛рд╡рди, рдлрд╛рдЧреБрди рдЖрдпреЛ рд░реЗред

рд╣реЛрд▓реА----------


рджреЗрдЦреЛ рд╡реГрдиреНрджрд╛рд╡рди рдХреА рд╣реЛрд▓реА,

рдХрд╛рдиреНрд╣рд╛ рдХрд░ рд░рд╣реЗрдВ рд╣реИ рд╡рд░рдЬреЛрд░реАред

рдирд░-рдирд╛рд░реА рджреЗрдЦреЗ рдЦреЬреЗ,

рдордирднрд╛рд╡рди, рдлрд╛рдЧреБрди рдЖрдпреЛ рд░реЗред

рд╣реЛрд▓реА---------


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational