Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Swati Tyagi

Romance

3  

Swati Tyagi

Romance

हो न हो

हो न हो

1 min
425


हम तो तुमसे प्यार करते रहेंगे,

तुम्हें प्यार हो न हो

सपनों के संग मचलते रहेंगे,

हक़ीक़त में तुम साथ हो न हो।


कुछ पल मिले थे प्यार के

उनकी खुमारी आज भी है,

हर पल दिल दिमाग़ पे छाये हो तुम

तुम्हारे पास एक पल की भी फुरसत हो न हो।


एक दिन में जितनी साँसें

उतनी बार मन लेता है

तुम्हारा नाम,

तुम्हारे पास एक पल की भी फुरसत हो न हो


कौन जाने मेरी ज़िन्दगी में

ये खुदा की रहमत या उसका कहर है

एक पल मन सजता है तुम्हारी यादों से,

दूसरे ही पल तुम्हारी यादें ज़हर हैं


पर कहीं न कहीं ज़िन्दगी मुझ पे

मेहरबान है कि मुझमें प्यार है

फ़िर किसी को इसकी क़दर हो न हो।


दुआओं में माँगती हूँ,

एक दिन तुम्हें भी ये एहसास हो

फ़िर उस एहसास में हम तुम्हारे साथ हो न हो।।


Rate this content
Log in