Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

anoop basar poetry

Others

3  

anoop basar poetry

Others

हम-तुम

हम-तुम

1 min
235


हम बहनें कम दोस्त हैं ज्यादा,

खुश रहने का रहता हमारा इरादा।


हाल-चाल हम आपस बतलाते,

सुख-दुख आपस में बांट लेते।


मुझको अपनी दी सबसे प्यारी,

और दी को, मैं सबसे प्यारी।


प्यार मोहब्बत की बातें भी करते आपस में,

ये हमें बता देतीं हम इन्हें बता देते बापस में।


दोनों इतराते दोनों आपस में मुस्कुराते,

हम जब भी मिलते जीभर उधम मचाते।


ये दीया मैं बाती इनकी,

ये मेरी, मैं संगदिल इनकी।


कोई करे इन्हें तंग,उसपर वार मैं कर देती,

कोई करे मुझे तंग उसपर वार ये कर देतीं।


हमारी यारी लाखों में क्या, करोड़ों में एक है,

मैं इनके लिए नेक , ये मेरे लिए सबसे नेक हैं।


हम बहनें कम दोस्त हैं ज्यादा,

खुश रहने का रहता हमारा इरादा।




Rate this content
Log in