Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhagawati vyas

Romance

4.7  

bhagawati vyas

Romance

" हिना "

" हिना "

1 min
396


है हथेली पर हिना जो, प्यार की पहचान है !

लाज नज़रों में बसी गर, अधर पर मुस्कान है !!


याद को कैसे भुलाएं, जो तुम्हारे नाम है !

आज बेगाने हुए पल, टूटता अभिमान है !!


देख दर्पण सज रहा तन, है हिरण सा डोलता !

है ठिठोली कर रहा जो, मन बड़ा नादान है !!


है कहानी कह रही अब, रोज ही पाजेब भी !

आस जागी है मिलन की, ठग रहे दिनमान है !!


रंग फीका पड़ न जाये, है हथेली कह रही !

आस पलकों पर चढ़ी है, पा गयी जो मान है !!


ख्वाब कब अपने हुए हैं, नयन खोलें टूटते !

साथ में यादें रहीं जो, लग रही अनजान हैं !!


चाह गर होगी प्रबल तो, जीत लेंगें जंग भी !

बिरज राहें कर रही यह, शरतिया ऐलान है !!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance