Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

@ Aaradhya

Children Stories Inspirational

3  

@ Aaradhya

Children Stories Inspirational

हैप्पी फादर्स डे

हैप्पी फादर्स डे

1 min
141


पिता की सीख सबसे बड़ा उपहार है

उनकी बातों को गांठ बांधकर रखना!


जीवन भर अनुशासन का पाठ पढ़ाते हैं

और सिखाते हैं सदा मुसीबतों से लड़ना!


पिता का प्यार और उनका आशीर्वाद को

सबसे दुर्लभ थाती जैसे संभलकर रखना!



Rate this content
Log in