Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Saraswati Aarya

Children

3  

Saraswati Aarya

Children

घर- घर का खेल

घर- घर का खेल

1 min
945


बचपन के घर- घर का खेल

हमारी मनोरंजन की थी रेल

जिसमें कोई दुल्हन बनती

किसी को बनाते थे हम दुल्हा

घास -फूस की रोटी -सब्जी

जिसे पकाता लकड़ी का चूल्हा

नकली का वो खाना, खाना

नकली शादी में नाचना गाना

छोटी बातों में लड़ना -झगड़ना

फिर भी सब में रहता था मेल

बचपन का था, बचपन में ही रहा

जवान होकर जिस पर लग गयी नकेल

मेरे बचपन का 

घर- घर का खेल

बचपन के घर- घर का खेल।



Rate this content
Log in