Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Tanha Shayar Hu Yash Pal

Others

4  

Tanha Shayar Hu Yash Pal

Others

डूब रहा है सूरज ।

डूब रहा है सूरज ।

1 min
349



डूब रहा है सूरज होने लगी है छाँव । 

अभी अभी देखा है मैंने 

आँखो से ओझल होता गांव । 


कभी तपता रहता था धूप में । 

आज कल सफेद 

रजाई में लिपटे हुए है पाँव ।


डूब रहा है सूरज होने लगी है छाँव । 


फूलों की कोपलों ने सर छिपाया । 

पछियों ने भी अपने 

घरोदों पर कि परों की छाँव । 


नदियों के जल ने जैसे ली समाधि । 

तैरती कश्तियों र्ने भी 

किनारों पर पसारे पाँव ।


डूब रहा है सूरज होने लगी है छाँव । 

तनहा शायर हूँ


Rate this content
Log in