Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

bhandari lokesh

Romance

4.5  

bhandari lokesh

Romance

चलो कुछ दूर चलते हैं

चलो कुछ दूर चलते हैं

1 min
408


चलो कुछ दूर चलते हैं

चलो कुछ दूर चलते हैं
जहाँ कुछ शोर तलब ना हो
एक तुम हो एक मैं हूँ
हम में कोई अलग ना हो
तुम बाहें फैलाकर मेरा
राहों में इंतजार करो
मैं तड़प उठूं मिलने को तुमसे
इतना मुझे तुम प्यार करो
मैं दुआ करूँ, दीदार में तेरे
मेरी बंद पलक ना हों
चलो कुछ दूर चलते हैं…
तुम ताज़ की शहज़ादी बन जाना
और चुपके से मुझे गले लगाना
ना जुदाई हमारी हो किश्मत
है अलग जहाँ, है अलग ठिकाना
मैं कलम उठाऊँ, तो तेरे जैसी
कोई और गज़ल ना हो
एक तुम हो, एक मैं हूँ
हम में कोई अलग ना हो
… भंडारी लोकेश ✍🏻


Rate this content
Log in