Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Others

4  

Gurudeen Verma

Others

चले वक़्त के साथ अगर

चले वक़्त के साथ अगर

1 min
796



चले वक़्त के साथ , अगर मिलाकर कदम।

नहीं होगी कोई मुसीबत, खुश रहेंगे हम ।।

चले वक़्त के साथ --------------------।।


खुश हम रहे, साथ थी जब गुल की बहारें।

नाम था हर जुबां पे, रोशन जब थे सितारे।।

वक़्त को देखकर , अगर जीना सीखे हम ।

नहीं होगी कोई मुसीबत, खुश रहेंगे हम।।

चले वक़्त के साथ-----------------।।


महलों- दौलत तो बनते - बिगड़ते रहते हैं।

करें क्यों इनका गम, रिश्ते बदलते रहते हैं।।

एक लहर समझ, करें समय का स्वागत हम।

नहीं होगी कोई मुसीबत, खुश रहेंगे हम।।

चले वक़्त के साथ-----------------।।


कांटों में ही अक्सर , महकते हैं फूल।

तपते अग्नि में सोने की तरह हो उसूल।।

छोड़े किस्मत का रोना, हंसकर जीये हम।

नहीं होगी कोई मुसीबत, खुश रहेंगे हम।।

चले वक़्त के साथ ---------------------।।



Rate this content
Log in