गोदी बारिश का मजा पालकी कोमल सपनें प्राण प्रेरणा सृष्टि की अनमोल देन का हम कैसे मोल चुकायेंगे? सुकुमार आशीर्वाद स्पर्श अभिनंदन देश भक्ति माँ अच्छी कविता मन चकित व्यवसाय बाल गीत रब से बंदगी कर जिन्दगी सवँर जाएगी ।

Hindi Children Poems