Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mukesh Modi

Others

4.2  

Mukesh Modi

Others

चैन से मर जाने दो

चैन से मर जाने दो

1 min
294



ललाट पर लिए चला चिन्ताओं भरी चंद लकीरें

अपने ही हुक्मरानों ने बांधी मेरे पांवों में जंजीरें


जिसमें जन्म मिला वो घरौंदा बड़ा याद आ रहा

उसको देखने की लगन में कदम बढ़ाए जा रहा


फिर से मिल जाए मुझे वो पेड़ की शीतल छाँव

कुछ भी करके पहुंच जाऊं मैं अपने प्यारे गाँव


भूखा प्यासा बदहाल मैं निरन्तर चलता जा रहा

कब पहुंचूंगा यही सोचकर आंसू बहाए जा रहा


आज मुझे कोई ना रोको अपने घर तो जाने दो

अपने गाँव में पहुंचकर मुझे चैन से मर जाने दो!



Rate this content
Log in