Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Suresh Kulkarni

Inspirational

3  

Suresh Kulkarni

Inspirational

बनो खुद खुदा

बनो खुद खुदा

1 min
11.7K


भरोसा करो 

खुद पे ही मानव

तुम ही हो ईश्वर

दानव तुम ही !


बन सकते हो

जो तुम चाहो 

इक पल में ही 

इक पल में ही !


तुझमे है मौजूद 

ताकत दुनिया की 

बनो आत्मनिर्भर

बनो तुम सशक्त !


करो सामना

लडो आपदा से

बनो तुम ईश्वर

खुद का खुदा !


जैसी हो करनी 

वैसी ही भरनी

जियो और जीने दो

अच्छी नियत से


रहोगे जहा

वहीं होगी जन्नत

मंदिर मस्जिद

मजलिस मुरव्वत !


उजाड़ो नहीं

बसाया करो

अमन मे चमन है

जंग मे नही !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational