Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kishan Negi

Romance Fantasy

4.5  

Kishan Negi

Romance Fantasy

बेकरार दिल

बेकरार दिल

1 min
369


मोहब्बत का जिक्र होते ही

तुमको अक्सर परेशान होते देखा है

जब मेरे ख्यालों में डूबी रहती हो

तुमको दिल ने हैरान होते देखा है


वो इश्क भी भला क्या इश्क

जहाँ दिल किसी के लिए बेकरार न हो

बहुत दुखता है मन ये सुनकर

जब चाहने वालों के लिए इकरार न हो


माना कि आज गैर हैं तुम्हारे लिए

कोशिश तो करो कल तुम्हारे हो जाएंगे

कुछ जतन हम करें कुछ तुम करो

सब कुछ भूलकर हम तुम्हारे हो जाएंगे


आंसू पोंछकर ज़रा ये तो बताओ

क्या सच में तुमको भी ये बीमारी है

अगर पूछो हाल हमारे दिल का

तो सुनो आंखों में इश्क की खुमारी है


बहुत समझाया था नादां दिल को

मजबूर है समझाने से भी ये मानता नहीं

तुम ही अब इसको कोई राह सुझाओ

गैर दिल की छटपटाहट कभी जानता नहीं


इतना यकीं है गर अपने प्यार पर

तन्हाई से निकलकर आज मुलाकात करेंगे 

मिलेंगे जब जो दो अजनबी मुसाफिर

पहले से बेहतर मिलकर अपने हालत करेंगे



Rate this content
Log in