Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neerja Sharma

Inspirational

4  

Neerja Sharma

Inspirational

बदलाव

बदलाव

1 min
253



मन चंचल ,उत्तेजित

बहुत कुछ पाने की चाहत 

पर मायूस हो जाता इंसान

जब परिस्थितियाँ न देती साथ ।


यहाँ वहाँ हाथ पैर मार 

हो जाता बेबस व बेचैन

 हालात सुधरते नहीं और बिगड़ जाते हैं ।

मंजिल पाना नामुमकिन हो जाता ।


हिम्मत हारने से बेहतर होगा 

कुछ बदलाव लाओ 

मन को समझाओ 

मन बदला तो जग बदला ।


परिस्थितियाँ भी बदल जाएँगी

 मन आगे बढ़ने लगेगा 

हालात सुधर जाएँगे

मंजिल नजर आएगी।


जब मन पर न रहे काबू 

तो दिमाग को भी चलाओ 

मन की चंचलता में हमेशा 

न यहाँ- वहाँ मन भटकाओ ।


Rate this content
Log in