Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mayank Kumar 'Singh'

Romance

4.5  

Mayank Kumar 'Singh'

Romance

बातें ना बनाओ सैयां

बातें ना बनाओ सैयां

1 min
477


बातें ना बनाओ सैया

सीधे अंदर आओ रे

जो है गाथा तेरा सैयां

उसको तुम बताओ रे

बातें ना बनाओ सैया !


मुख से क्या बोलते हो

दिल से बोल जाओ रे

आंखों से सारा क़िस्सा

हमसे कह जाओ रे

बातें ना बनाओ सैया !


इधर है वह चंदा सैयां

उधर है वह सूरज रे

किधर है वह धरती तेरी

जिधर है गेह तेरा रे

बातें ना बनाओ सैया !


उतर जाओ मेरे भीतर

जहां गेह तेरा रे

माटी की है भीत सारी

जहां है बसेरा रे

बातें ना बनाओ सैया !


फूस का हो, छत सैया

कान्हा का हो, बारिश रे

मैं झूमू अपने आंगन

राधा सा लगन रे

बातें ना बनाओ सैया !


अब ना लजाउंगी मैं

अब ना मैं मानूंगी

तेरी बातों में सैयां

अब ना मैं आऊंगी

बातें ना बनाओ सैयां !


एक हो गगन सैयां

एक हो सारा मेघ

मेघ के बीच नाचे

फिर एक मीरा रे

बातें ना बनाओ सैया !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance