Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kawaljeet Gill

Abstract Others

4.5  

Kawaljeet Gill

Abstract Others

अपना मानकर तुमको.....

अपना मानकर तुमको.....

1 min
285


अपना मानकर तुमको बैठे थे हम

पर धोखे तुम देने में माहिर थे,

मीठी मीठी बाते कर के वक्त अपना

तुम गुजार रहे थे दगाबाज़ थे तुम,

हम तुम वफ़ा की मूरत समझकर

राज़ अपने बयाँ करते थे तुमसे,

नहीं थी खबर हमको कि तुम एक चेहरे पर

कई चेहरे लगाए हुए थे,

जिंदगी के सफर पर चलते चलते तुमने

बहुत धोखे दिए कि दिल टूट गया,

अब तो भरोसा उठ गया दोस्ती के नाम पर से

दोस्तों की महफ़िलों पर से

तुम तो दोस्ती के नाम का वो कलंक बन गए कि

एतबार इस शब्द पर नहीं रहा,


काश हम तुम मिले ना होते तो अच्छा होता

झूठे तेरे वादों से हम परेशान ना होते,

अपना समझना किसी को इस दौर में

गलत ही होगा हर कोई स्वार्थी यहाँ पर,

हर किसी को अपना स्वार्थ ही नजर आए

किसी के जज्बातों की कोई कद्र नहीं रही,

किसी को अपना बनाने से अच्छा है कि

तन्हा तन्हा ही रह कर जिंदगी गुजार ले,

कम से कम कोई अफसोस तो ना होगा

अपनी तनहाइयों से खुशी खुशी दोस्ती कर लेंगे तो......


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract