Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Moumita Bagchi

Romance

3  

Moumita Bagchi

Romance

अनकही

अनकही

1 min
369


जिसदिन तुमसे नज़रें

मिलाने की हिम्मत जुटा सकी मैं,

उस दिन तुम "तुम" न थे,

मैं भी कहाँ "मैं" रह गई थी ?


कोई और हो चुके थे हम-तुम,

किसी और के हो गए थे !

रास्ते हमारे अलग थे

दुनिया अलग बसा ली थी हमने।


खुशहाल जिन्दगी बीत रही थी,

सबकुछ था हमारे पास।

पर यादें बेशुमार,

बेचैन कर देती थी कभी-कभी !


कुछ प्रेमोन्माद का माहौल सा

बन रहा था फिर,

हम डूब रहे थे,

अपनी ही भावनाओं के

बवंडर में !


कहते हैं नाजायज़ कुछ भी

नहीं होता है प्यार में !

इसलिए-

चीख-चीखकर घोषित

करना चाहती है,


मेरी अनकही,

हाँ, मुझे तुमसे प्रेम है,

प्रेम है, प्रेम है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance