Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

puja babaria

Inspirational

4.0  

puja babaria

Inspirational

अनजाना सफर है

अनजाना सफर है

1 min
280


अनजाना सफर है

तू जी ले राही

ये रास्ता तुम्हारा है

ना बांध आँखों पे पट्टी

यहां कांटे हजारों है

थक जाए पैर तुम्हारे तो,

थोड़ा संभल जाना,

यहाँ जल्दबाजी किसको है

दिल का आईना साथ रखना,

यहां झूठी तस्वीर भी हजारों है

पालना ना गलतफहमी,

यहाँ नकली जुबान भी चलती है

खुदा के रास्ते चलना राही 

क्योंकि वहाँ मंज़िल भी तय है

ये अनजाना सफर है

तू जी ले राही



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational