Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Phool Singh

Others

4  

Phool Singh

Others

अखबार

अखबार

1 min
381



देश-विदेश से खोज के लाए 

बातें सच्ची राज की

ज्ञान का अथाह समुद्र

कुंजी है हर ज्ञान की।।


धर्म से लेकर राजनीतिक तक

मनोरंजन से इतिहास की

बाजार की उठक-पटक संग

लाता, सूचनाएं सौंदर्य से अर्थशास्त्र की।।


रंग-बिरंगी तस्वीरों संग

रिश्ते-नातों से व्यापार की

क्यों, कैसे, सब कारण जानों

हर समस्या के निधान की।।


कहने को तो अखबार है ये 

रखता, जानकारी हर ज्ञान की

सुबह-सुबह जो मिले न बंधू

इंतजार में होते सब शाम की।।


Rate this content
Log in