Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Bindiyarani Thakur

Inspirational

4.7  

Bindiyarani Thakur

Inspirational

अगर मगर की बातें छोड़ो

अगर मगर की बातें छोड़ो

1 min
23.4K


दिल की बातों में पड़कर

अपने कर्तव्यों से मुख ना मोड़ो

कभी-कभी दिमाग़ की भी सुन लो 

अगर मगर की बातें छोड़ो 


समय बहुत कीमती है 

धीरे-धीरे ये गुजर रहा है 

इसका सही सदुपयोग कर लो

अगर मगर की बातें छोड़ो 


आलस्य है बहुत बड़ा शत्रु 

इसका परित्याग कर दो

कर्मवीर बनो तुम 

कठिन परिश्रम से कभी भी 


पीछे ना हटो तुुम

अगर मगर की बातें छोड़ो 

मेहनत करने से ही तो

मिलती है सफलता 


मेहनत करने से 

डरो मत जरा भी 

अगर मगर की बातें छोड़ो 

अगर मगर की बातें छोड़ो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational