Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sudhirkumarpannalal Pratibha

Inspirational

4  

Sudhirkumarpannalal Pratibha

Inspirational

अच्छा लगता है

अच्छा लगता है

1 min
652


हां हां करके 

ना ना करना

ना ना करके

हां कर देना

अच्छा लगता है

ढेर सारे प्रश्न 

पूछने पर

तुम्हारा चुप रहना

अच्छा लगता है

मुझे देखकर

तुम्हारा मुस्काना

अच्छा लगता है

आंखों में आंखें

डालकर

मूक आवाज में

बातें करना 

अच्छा लगता है

ढेर शिकायतों के बीच

मेरी शिकायत करना

अच्छा लगता है

छुप छुप कर

तुमसे मिलना

अच्छा लगता है

तुमको परेशान देखकर

और परेशान करना

अच्छा लगता है

छुप छुप कर

तुम्हारे फोटो से

बातें करना

अच्छा लगता है

ढेर सारी

शिकायतों के बीच

मेरी शिकायत

मुझसे ही करना

अच्छा लगता है

दिल की बातें

दिल से समझना 

अच्छा लगता है

मेरे अहसास को

बिन बताएं

समझना

अच्छा लगता है

तेरी अच्छाई और

बुराई दोनों ही

अच्छा लगता हैं


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational