Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajendra Prasad Patel

Abstract

4  

Rajendra Prasad Patel

Abstract

अब रस से क्या लेना

अब रस से क्या लेना

1 min
186



अब रस से क्या लेना-

रसना से क्या लेना-

जब साथ तुम्हारा हो-

दुनिया से क्या लेना ।।


प्रेम का पंक्षी हो जब,

दिल के हर कोनों में ,

यादों के आंचल में-

वादों से क्या लेना ।

जब साथ तुम्हारा हो,

दुनिया से क्या लेना ।।

अब रस से .............।।


चाहत का मधुवन जब,

हो माली के आंगन में ,

भौरों का गुंजन हो -

कलियों से क्या लेना ।

बस साथ तुम्हारा हो -

दुनिया से क्या लेना ।।

अब रस से .............।।


मैं तो एक राही हूॅ-

पथ से मतलब है ,

कितना भी टूटा हो 

मोड़ों से क्या लेना ।

बस साथ तुम्हारा हो ,

दुनिया से क्या लेना ।।


अब रस से क्या लेना,

रसना से क्या लेना ।

बस साथ तुम्हारा हो,

दुनिया से क्या लेना ।।

दुनिया से क्या लेना ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract