Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sunil Kumar

Inspirational

4  

Sunil Kumar

Inspirational

आजादी का अमृत महोत्सव

आजादी का अमृत महोत्सव

1 min
347


आजादी का अमृत महोत्सव मनाएंगे 

तिरंगा ऊंचे गगन में लहराएंगे।


आजादी के दीवानों को हम

श्रद्धा-सुमन चढ़ाएंगे

तिरंगा ऊंचे गगन में लहराएंगे।


पावन दिन यह हम सबका 

आज खुशी से झूमेंगे-गाएंगे 

तिरंगा ऊंचे गगन में लहराएंगे।


भेद सभी दिलों से मिटायेंगे 

एक-दूजे को गले लगाएंगे

आजादी का अमृत महोत्सव मनाएंगे।


एकता-अखंडता कभी नहीं मिटायेंगे 

राष्ट्रहित अपना सर्वस्व लुटाएंगे

आजादी का अमृत महोत्सव मनाएंगे।


हम एक हैं - एक रहेंगे 

सारे जग को ये बताएंगे 

आजादी का अमृत महोत्सव मनाएंगे।



Rate this content
Log in