Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Archana kochar Sugandha

Action

4  

Archana kochar Sugandha

Action

आजा पिया सावन में

आजा पिया सावन में

1 min
399


आजा पिया सावन में

मदमस्त मौसम खुशगवार पावन में

लागी सावन की फुहार

तन-मन से भीगा दे पिया एक बार ।


आजा पिया सावन में.....।


झमाझम बरसे बरखा रानी

मिलन की लिखे अनूठी कहानी

गरम साँसो पर नहीं रहा एतबार

अधूरी प्यास मिटा दे पिया एक बार ।


आजा पिया सावन में.....।


बागों में पड़े झूले ललचाए

पिया मिलन की आस जगाए

जिया झूलन की करता मनुहार

आजा पिया झूला दे तू एक बार ।


आजा पिया सावन में.....।


चम-चम-चम बिजलियाँ चमके

दम-दम-दम बदरिया दमके

पैजनियाँ छमकने को हुई बेकरार

आजा पिया पहना दे तू एक बार ।


आजा पिया सावन में.....।


नाचे मयूरा सतरंगी पंख पसार

पीहू-पीहू की मीत बदरा को लगाता गुहार

पग सुर ताल पर थिरकने को तैयार

आजा पिया तू नचा दे मुझे एक बार ।


आजा पिया सावन में.....।


नदियों में आया उफान

सागर चल रहा है सीना तान

मैं निश्छल नदी सागर में समाने को तैयार

आजा पिया आगोश में भर ले एक बार ।


आजा पिया सावन में.....।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action