Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Praveen Gola

Romance

3  

Praveen Gola

Romance

आह

आह

1 min
198



दिल में तुझे बसा लूँ  ,
यूँ दूर - दूर से निहार ,
कभी कनखियों से देखूँ ,
कभी सामने से लूँ पुकार |

तेरा सर उठा के तकना 
कर देता यूँ बवाल ,
सब लोग मुझसे पूछे ?
क्या ये है तेरा महिवाल ?

मैं बावरी तेरी दीवानी ,
रोज तरसे मेरी जवानी ,
तेरी दुआ - सलाम पर भी ,
मैने लिख दी एक कहानी |

धड़कने हद से ज्यादा ,
तेरा साथ माँग लायें ,
तुझसे मिलने को रोज ,
ये नए मुकाम पायें |

दिल में दबे जज़्बात ,
होठों का रँग भरते ,
सारी उम्र ये तरसते ,
और आह धीरे भरते ||








Rate this content
Log in