Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Sonia Wadhwa

Children Stories Others

5.0  

Sonia Wadhwa

Children Stories Others

गर्मियों की छुट्टियों का मजा

गर्मियों की छुट्टियों का मजा

1 min
857


गर्मियों की छुट्टियों का भी अजब ही मजा है,

देर तक सोने पर भी ना होती मां खफा है...


खूब खेलना और बार बार नहाना,

जब मन चाहे तब टीवी चलाना, 

रात में घंटो तक गप्पे लड़ाना,

नानी घर जाकर मौज उड़ाना,

इन दिनों की भी मस्त फिजा है,

गर्मियों की छुट्टियों का भी अजब ही मजा है...


बुआ-मौसी का घर आना जाना,

बच्चों का मिलकर धूम मचाना, 

बाल्टी भर आम चट कर जाना,

चाट-पकौड़ी रोज खाना,

आइसक्रीम वाले को घर पर बुलाना,

शरारत करने पर भी ना मिलती सजा है,

गर्मियों की छुट्टियों का भी अजब ही मजा है...


मामा के साथ घंटों क्रिकेट खेलने जाना,

नाना से कह के होटल से खाना मंगवाना,

दादी से पैसे लेकर पतंगे लाना, 

फिर दिनभर छत पर उन्हें उड़ाना,

पहले काटना और फिर लूटकर लाना,

इन सब मस्ती में ही बीत जाता समा है,

गर्मियों की छुट्टियों की भी का भी अजब ही मजा है...


Rate this content
Log in